uttar-pradesh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
बारात आने से पहले मीठी-मीठी बातें करती रही दुल्हन, रात में प्रेमी के साथ भागी, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / उत्तर प्रदेश / बारात आने से पहले मीठी-मीठी बातें करती रही दुल्हन, रात में प्रेमी के साथ भागी, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब

बारात आने से पहले मीठी-मीठी बातें करती रही दुल्हन, रात में प्रेमी के साथ भागी, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब

Sitapur News : सीतापुर में बारात आने से पहले रात के अंधेरे में प्रेमी संग फरार हुई युवती....
Sitapur News : सीतापुर में बारात आने से पहले रात के अंधेरे में प्रेमी संग फरार हुई युवती....

UP Latest News : बारात आने से ठीक एक दिन पहले युवती बहुत खुश थी. दिनभर परिवार के लोगों से दुल्हन मीठी-मीठी बातें करती र ...अधिक पढ़ें

संदीप मिश्रा. सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर के कोतवाली क्षेत्र के महमूदाबाद इलाके में शादी के ठीक एक दिन पहले रात के अंधेरे में युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई. इतना ही नहीं, युवती अपने साथ जेवरात भी ले गई. सुबह जब परिजनों को युवती घर पर नहीं मिली तो हड़कंप मच गया. युवती की 18 अप्रैल को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही परिवार को चकमा देकर युवती अपने प्रेमी संग फुर्र हो गई.

जानकारी के मुताबिक, महमूदाबाद मोहल्ले में रहने वाली युवती की 18 अप्रैल को शादी होनी थी. घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं लेकिन बारात आने से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. प्रेमी उसके पड़ोस में ही रहता था. परिजनों को युवती के घर से भाग जाने की भनक जब सुबह लगी तो उनके तो होश ही उड़ गए.

शुरुआत में अपने स्तर पर दुल्हन को खोजने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. अंत में परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पीड़ित परिवार ने थाने में दी तहरीर में कहा, ‘अरुण नाम का लड़का बहला-फुसलाकर युवती को घर से भगा ले गया है. लड़की घर में रखे जेवरात भी ले गई है.’ पुलिस मामले की जांच कर रही है. कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

कार से घूमते थे 2 विदेशी छात्र, जीते थे लग्जरी लाइफ, नोएडा पुलिस घर लेकर पहुंची, नजारा देख फटी रह गईं आंखें

दूल्हा को नहीं प्रेमी को चुना जीवनसाथी
माता-पिता ने अपनी बेटी के लिए जिस रिश्ते को चुना, उसे ठुकराकर लड़की ने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया और उसी के साथ भाग गई. परिवारवालों ने दहेज के लिए गहने खरीदे थे, वो भी युवती अपने साथ लेकर चली गई.

दूल्हे ने भी दिया जवाब
शादी से पहले दुल्हन के घर भाग जाने की खबर जब होने वाले दूल्हे को लगी तो उसने शादी से इनकार कर दिया. बेटी के घर से चले जाने से लोकलाज के डर से उसके घरवाले घर में दुबक कर बैठ गए हैं. घरवालों का कहना है कि उन्हें युवती के इरादों की जरा भी भनक नहीं लगी. बारात आने के पहले वाले दिन वह काफी खुश नजर आई और दिनभर मीठी-मीठी बातें भी करती रहीं.

Tags: Sitapur news, UP news