madhya-pradesh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
टीकमगढ़ में CM मोहन यादव ने किया रोड शो, हेलीपैड जाते समय चलाई गन्ने की चरखी, ठेले पर पिया जूस
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / मध्य प्रदेश / टीकमगढ़ में CM मोहन यादव ने किया रोड शो, हेलीपैड जाते समय चलाई गन्ने की चरखी, ठेले पर पिया जूस

टीकमगढ़ में CM मोहन यादव ने किया रोड शो, हेलीपैड जाते समय चलाई गन्ने की चरखी, ठेले पर पिया जूस

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने टीकमगढ़ से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार के साथ करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया.
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने टीकमगढ़ से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार के साथ करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया.

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को टीकमगढ़ में 41 डिग्री टेंपरेचर में लोकसभा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स
टीकमगढ़ में सीएम डॉ. मोहन यादव ने किया रोड शोहेलीपैड जाते समय गन्ने की चरखी चलाई, ठेले पर पिया जूस

टीकमगढ़. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शुक्रवार दोपहर टीकमगढ़ पहुंचे. पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड से वाहनों के काफिले के साथ गांधी चौराहा पहुंचकर रोड शो की शुरुआत की. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. 41 डिग्री टेंपरेचर में सीएम ने लोकसभा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार के साथ करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया. शहर के मिश्रा तिराहे पर रोड शो के समापन पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मीडिया से रूबरू हुए.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राहुल गांधी देश को तोड़ने की बात करते हैं. कांग्रेस ने पहले भी राम मंदिर के मुद्दे पर हिंदू और मुसलमान को बांटने का काम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में सभी वर्गों के लोग एकजुट होकर देश के विकास में सहभागी बन रहे हैं. अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल हुए. हाल ही में ईद और रामनवमी का पर्व देशभर में लोगों ने आपसी सौहार्द के साथ मनाया.’

उन्होंने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि 21वीं सदी का भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा.’ सीएम के रोड शो से पहले नजरबाग मंदिर के सामने भाजपा नेता अंशुल खरे, विजय श्रोतिय ने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री को श्रीराम दरबार भेंट किया.

प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर मांगे वोट
रोड शो के दौरान प्रचार रथ में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के साथ टीकमगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार और जिला अध्यक्ष अमित नुना साथ रहे. इसके अलावा जतारा विधायक हरिशंकर खटीक, निवाड़ी विधायक अनिल जैन, पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी, लोकसभा चुनाव के संयोजक विवेक चतुर्वेदी वाहन में सवार रहे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट डालने की अपील की.

Mohan Yadav news, Lok sabha election 2024, MP news, MP latest news, Mohan yhadav roadshow in Tikamgarh, tikamgarh news,
सीएम ने हेलीपैड जाते समय गन्ने की चरखी चलाई, ठेले पर पिया जूस…

रोड शो के बाद पिया गन्ना का जूस
टीकमगढ़ के दौरे पर आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया. रोड शो के समापन के बाद हेलीपैड जाते समय सिविल लाइन रोड पर सड़क किनारे लगे गन्ने के ठेले के पास काफिला रुकवाया. मुख्यमंत्री ने गन्ने का जूस पिया और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पिलवाया. मुख्यमंत्री ने ठेले वाले को पर्स निकालकर पैसे भी दिए.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Mohan Yadav, Mp news