jharkhand
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
VIDEO: ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, देखते ही देखते आउट ऑफ कंट्रोल हुई DJ वाली गाड़ी, कई लोगों को रौंदा, 2 की मौत
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / झारखंड / VIDEO: ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, देखते ही देखते आउट ऑफ कंट्रोल हुई DJ वाली गाड़ी, कई लोगों को रौंदा, 2 की मौत

VIDEO: ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, देखते ही देखते आउट ऑफ कंट्रोल हुई DJ वाली गाड़ी, कई लोगों को रौंदा, 2 की मौत

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Jharkhand News: बताया जा रहा है कि यह हादसा ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दब जाने के कारण हुआ है. वहीं सदर अस्पताल में अव्यवस् ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आकाश साहू 

लोहरदगा. रामनवमी जुलूस के दौरान लोहरदगा में बड़ा हादसा देखने को मिला है. दरअसल रामनवमी के जुलूस में शामिल एक डीजे वाहन ने अनियंत्रित होकर कई लोगों को रौंद दिया है, जिससे 2 लोगों की मौत हो गई है और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए. जानकारी के अनुसार काफी संख्या में लोग लोहरदगा जिले के शहरी क्षेत्र में निकाली गई रामनवमी शोभा यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. तभी राणा चौक के समीप डीजे लदा पिकअप ने कई लोगो को रौंद डाला जिससे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए घायलों में बच्चे बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार सभी घायल शहरी क्षेत्र के बीआईडी और कृषि मार्केट क्षेत्र के रहने वाले हैं. घटना के बाद सैकड़ो की संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर की कमी होने पर आक्रोश व्यक्त किया. मौके पर जिले के उपायुक्त डॉ वाघमारे प्रसाद कृष्ण और एसपी हारिश बीन जमा पहुंच घायलों की हाल जाना और बेहतर इलाज की व्यस्था करने के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए. मौके पर डीसी ने बताया के एक दर्जन लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ लोगों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है वहीं बाकी घरेलू का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

लोगों ने जाहिर की नाराजगी

वहीं एसपी ने बताया कि जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उस वाहन को जब्त कर लिया गया है. वहीं वाहन चला रहे ड्राइवर को भी हिरासत मे लिया गया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दब जाने के कारण हुआ है. वहीं सदर अस्पताल में अव्यवस्था के कारण लोगों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया और सदर अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है. वहीं घटना की सूचना पर जिले के विभिन्न समुदाय के लोग सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना. शहर में हुई हृदय विदारक घटना को लेकर केंद्रीय महावीर मंडल ने जिले में शोभायात्रा के समापन की घोषणा कर दी.

सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं घटना के बाद अनियंत्रित डीजे लदे पिकअप वाहन के हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि ड्राइवर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबाकर स्पीड में शोभा यात्रा में शामिल लोगों को रौंदते हुए करीब 15 से 20 मीटर तक चली गई. इसके बाद में रिक्शा में ठोकर लगकर वाहन रुकी. पिकअप वैन की चपेट में आकर 3 दर्जन लोग घायल हो गए.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news, Road accident