himachal-pradesh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
Mandi Lok Sabha Chunav: ‘उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं...’ विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत को कहा-बरसाती मेंढक
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / हिमाचल प्रदेश / Mandi Lok Sabha Chunav: ‘उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं...’ विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत को कहा-बरसाती मेंढक

Mandi Lok Sabha Chunav: ‘उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं...’ विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत को कहा-बरसाती मेंढक

ताजा मामले में विक्रमादित्य सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कंगना रनौत को बरसाती मेंढक बोल रहे हैं.
ताजा मामले में विक्रमादित्य सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कंगना रनौत को बरसाती मेंढक बोल रहे हैं.

Hot Lok Sabha Seat Mandi: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा ने कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है.कंगना के सामने कांग्रे ...अधिक पढ़ें

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने एक बार फिर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तीखा जुबानी हमला बोला है. विक्रमादित्य सिंह और कंगना में लगातार जुबानी जंग चल रही है. आए दिनों दोनों एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.

ताजा मामले में विक्रमादित्य सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कंगना रनौत को बरसाती मेंढक बोल रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि उनकी फिल्में आजकल नहीं चल रही हैं. कंगना को मेरी शुभकामनाएं हैं. थोड़े दिन के लिए यहां आई हैं. भरमौर गई थी, वहां की वेशभूषा पहन ली, मनाली गई थी, यहां कि वेशभूषा पहन ली. हम उनका सम्मान करते हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आई हैं. लेकिन आजकल हिमाचल में अच्छा मौसम है.

कंगना के सामने हैं विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा ने कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है.कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में दोनों के बीच वर्ड वार चल रहा है. कंगना ने मनाली में बीते सप्ताह चुनाव प्रचार में विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू और राजा बाबू कहा था. वहीं विक्रमादित्य सिंह भी कंगना पर लगातार हमला बोल रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बीते साल हिमाचल में आई आपदा के दौरान कंगना रनौत कहां थी.

Lok Sabha Chunav: क्या अनुराग ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी आस्था अग्निहोत्री? डिप्टी CM पिता ने किया क्लीयर

कंगना ने भरमौर में एक सभा में विक्रमादित्य सिंह के ‘मैं डाकिया नहीं हूं’ सोशल मीडिया कमेंट पर तंज कसते हुए कहा था कि वह लोगों की डाकिया है और सरकार तक उनकी बात पहुंचाएगी. विक्रमादित्य सिंह का यह कमेंट काफी वायरल हुआ था.

Himachal Tourism: सरकारी कर्मचारियों के लिए काला पानी, टूरिस्ट के लिए जन्नत…कहां है 2 राज्यों की सीमा पर बसे डोडरा क्वार गांव?

दोनों ही पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे

कंगना और विक्रमादित्य सिंह, दोनों पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि, विक्रमादित्य सिंह दो बार के विधायक हैं. मौजूदा समय में वह सुक्खू सरकार में लोकनिर्माण मंत्री हैं और शिमला ग्रामीण से विधायक हैं. उनके पिता छर बार के सीएम रहे हैं. माता मंडी से मौजूदा कांग्रेस सांसद हैं.

Tags: Kangana office demolish, Kangana Ranaut, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Mandi City, Shimla, Shimla News Today, Vikramaditya Singhe Congress Candidate From Shimla Rural