delhi
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले AAP का बड़ा दांव, दिल्ली की हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / delhi / रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले AAP का बड़ा दांव, दिल्ली की हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले AAP का बड़ा दांव, दिल्ली की हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ

हर महीने AAP कराएगी सुंदरकांड का पाठ
हर महीने AAP कराएगी सुंदरकांड का पाठ

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मंगलवार को दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के नेता, विधायक, ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं. इस कार्यक्रम को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है. इस बीच रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले दिल्ली सरकार ने हनुमान भक्ति को लेकर बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली सरकार ने हर विधानसभा में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ कराने का फैसला लिया है.

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक, पार्षद, संगठन के नेता और कार्यकर्ता कल से हर माह मंगलवार को अपने अपने क्षेत्र में मंदिरों में नियमित रूप से सुंदरकांड का पाठ कराएंगे. इसके अलावा हनुमान चालीसा का भी पाठ कराया जाएगा.

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पर बधाई
भारद्वाज ने कहा, ”यह खुशी की बात है कि राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है. मैं सभी देशवासियों को बधाई देता हूं. राम मंदिर के खिलाफ हमारे पास कोई सवाल नहीं है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हमारे लिए खुशी और गर्व की बात है.

रोहिणी में सुंदरकांड का पाठ करेंगे CM केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “सबकी सुख शांति और तरक़्क़ी के लिए कल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कई जगह सुंदरकांड का पाठ करवा रही है. मैं अपनी धर्मपत्नी के साथ 3 बजे रोहिणी के मंदिर में सभी भक्तजनों के साथ सुंदरकांड पाठ करूंगा. आप सभी अपनी सुविधानुसार अपने घर के पास होने वाले पाठ में आमंत्रित हैं.”

Tags: AAP, Ram Mandir