chhattisgarh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
मां की मौत के बाद हैवान बना पिता, नाबालिग बेटी के साथ करने लगा ज्यादती, गिरफ्तार
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / छत्तीसगढ़ / मां की मौत के बाद हैवान बना पिता, नाबालिग बेटी के साथ करने लगा ज्यादती, गिरफ्तार

मां की मौत के बाद हैवान बना पिता, नाबालिग बेटी के साथ करने लगा ज्यादती, गिरफ्तार

CG News: बलरामपुर पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार.
CG News: बलरामपुर पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी के ही ...अधिक पढ़ें

सूरज गुप्ता

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राजपुर थाना क्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. हवस के पुजारी पिता ने अपने पत्नी की मौत के बाद सगी बेटी के साथ ही ज्यादती की. लगभग 2 साल तक प्रताड़ना झेल रही पीड़िता ने अपनी बड़ी मां के साथ इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पिता का नाम विनय पहाड़ी कोरवा है. लगभग 2 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. पत्नी की मौत होने के दो महीने बाद से ही आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही रिलेशन बनाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: Polling Officer Viral: चेहरे पर क्यूट स्माइल, काला चश्मा, सूट, कौन हैं हार्टबीट बढ़ाने वाली ये खूबसूरत पोलिंग अफसर

डरा धमकाकर करता था ज्यादती

आरोपी डरा धमका कर अपनी बेटी के साथ हैवानियत करता था और लगातार पीड़िता इससे परेशान थी. 2 साल से प्रताड़ित हो रही पीड़िता ने दो दिन पहले अपनी बड़ी मां और बड़े पिताजी को इस पूरे घटना की जानकारी दी. इसके बाद तत्काल उनके साथ आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की टीम ने तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Tags: Balrampur news, Chhattisgarh news, Crime News