bihar
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
'हम उस दिन अईबे नहीं करेंगे, राम जी बोले हैं...' तेज प्रताप ने कहा- हमारे सपने में आए थे भगवान
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / बिहार / 'हम उस दिन अईबे नहीं करेंगे, राम जी बोले हैं...' तेज प्रताप ने कहा- हमारे सपने में आए थे भगवान

'हम उस दिन अईबे नहीं करेंगे, राम जी बोले हैं...' तेज प्रताप ने कहा- हमारे सपने में आए थे भगवान

तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं.
तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. तेज प्रताप ...अधिक पढ़ें

पटना. राम मंदिर (Ram Mandir) में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. इसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इसके साथ ही सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और नीतीश कुमार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की ओर से बड़ा बयान सामने आया है.

विवार (14 जनवरी) को अपने आवास पर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा, ”22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे. राम जी मेरे सपने में आए थे. वो बोले हैं ‘ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन ऐबे नहीं करेंगे’.”

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में UBER की एंट्री, शुरू की ईवी ऑटो रिक्शा सर्विस

बीजेपी का किया विरोध
इस दौरान तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठा दावा कर रही है. देश के चारों शंकराचार्य के सपने में भी भगवान आए थे.

भगवान कृष्ण के भक्त हैं तेज प्रताप यादव
कुछ दिन पहले जब उनसे राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में जाने के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो भगवान कृष्ण के भक्त हैं और वृंदावन जाते हैं. साथ ही तेजप्रताप यादव के मुताबिक राम राज्य तब आएगा जब दिल्ली में I.N.D.I.A का झंडा लहराएगा.

पहले भी सपने में आ चुके हैं भगवान
साल 2023 में भी तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आए थे. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आरजेडी नेता ने लिखा था, ”मैंने सपने में आपका (कृष्ण का) तेजस्वी रूप देखा, जो सूर्य की तरह चारों ओर प्रकाशित हो रहा था.”

Tags: Ayodhya ram mandir, Lalu Yadav, Ram Mandir, Ram Temple, RJD, Tej Pratap Yadav, Tejpratap yadav