bihar
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
RJD विधायक भाई वीरेंद्र का बड़ा बयान- लालू का आशीर्वाद है तबे न नीतीश सीएम हैं...
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / बिहार / RJD विधायक भाई वीरेंद्र का बड़ा बयान- लालू का आशीर्वाद है तबे न नीतीश सीएम हैं...

RJD विधायक भाई वीरेंद्र का बड़ा बयान- लालू का आशीर्वाद है तबे न नीतीश सीएम हैं...

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

Bihar News: आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सोमवार को दावा किया कि लालू प्रसाद यादव की कृपा से नीतीश कुमार बिहार के मुख्य ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के मूड चेंज की अटकलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कहा है कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के आशीर्वाद से आज नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुख्यमंत्री हैं. सोमवार (15 जनवरी) को यह बात आरजेडी के विधायक और पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कही.

भाई वीरेंद्र ने सोमवार को दावा किया कि नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव की कृपा से बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा, “हमारे पास 79 विधायक हैं. तो, हमारी भूमिका बड़े भाई की है. हम भी चाहते हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें जबकि तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनें.”

ये भी पढ़ें- RJD का बड़ा दावा, Nitish-Tejashwi के 15 महीने के शासन को केंद्र की 10 साल के शासन से बेहतर बताया

लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार सीएम हैं
यह पूछे जाने पर कि लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री के माथे पर तिलक क्यों नहीं लगाया, इस सवाल के जवाब में भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू यादव का आशीर्वाद है, तबे न नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं। 79 विधायक हम लोगों का है तो हम ही लोग न बड़े भाई हैं.

‘हम तो चाहते हैं कि बिहार के लोग पीएम बने’
क्या लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश पीएम बनेंगे? इस सवाल पर आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि बिहार के लोग पीएम बने. भाई वीरेंद्र ने कहा, “मैं बिहार का पहला व्यक्ति था जिसने नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाने की वकालत की थी. बिहार एक ऐसी जगह है जिसने हमें पहला राष्ट्रपति भी दिया.

Tags: CM Nitish Kumar, Lalu Yadav, RJD